बॉलीवुडसाहित्य

लव सेक्स और धोखा, द डर्टी पिक्चर :-अभिनेत्री की संदिग्ध परिस्थिति में मृत्यु

साल 2020 ना जाने फिल्म इंडस्ट्री के कितने सितारों को दुनिया से अलविदा करा दिया. साल 2020 अपने अंतिम पड़ाव पर है और किसी ना किसी स्टार के निधन की खबर लगातार आ ही जा रही है. अब फिल्म डर्टी पिक्चर में विद्या बालन के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की मृत्यु गई है. वे 33 साल की थीं. वे कोलकाता के जोधपुर पार्क एरिया में एक अपार्टमेंट में रहती थीं.
सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अभिनेत्री के घर के अंदर घुसी थी, जहां शव बेड पर ही पड़ा मिला।एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की नाक से खून बाहर आ रहा था और उन्होंने कमरे में उल्टी की हुई थी।

पुलिस को अभिनेत्री की मेड ने सूचना दी थी। मेड का कहना है कि जब वो काम पर पहुंची तो अभिनेत्री को फोन किया, मगर अभिनेत्री ने फोन नहीं उठाया, ऐसे में परेशान हो कर मेड ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस आर्या बनर्जी की संदिग्ध मौत की जांच में जुटी है। आर्या बनर्जी का वास्तविक नाम देवदत्ता बनर्जी था और वह मशहूर सितार वादक निखिल बनर्जी की सबसे छोटी बेटी थीं।
पुलिस का इस मामले में कहना है कि वे कई दिनों से खाना फूड डिलिवरी एप से मंगा रही थीं। उनके साथ एक पालतू कुत्ता रहता था, वे किसी से ज्यादा मिलती नहीं थीं, कॉल डिटेल्स और बाकी संदिग्ध चीजों की जांच की जा रही है। आर्या बनर्जी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत “लव सेक्स और धोखा” फिल्म से की थी, इसके बाद उन्होने “द डर्टी” पिक्चर फिल्म में विद्या बालन के साथ काम किया।

Print Friendly, PDF & Email

error: Content is protected !!
Close