उत्तरप्रदेशदुनियालेटेस्ट खबरें

लखीमपुर खीरी मे जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने अलविदा के मद्देनज़र किया भ्रमण

लखीमपुर खीरी से संवाददाता सर्वेश शुक्ला की रिपोर्ट

लखीमपुर खीरी मे जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने अलविदा के मद्देनज़र किया भ्रमण

मास्क लगाने व शारीरिक दूरियां बनाये रखने की अपील

 

शुक्रवार को डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह ने एसपी विजय दुल के साथ जिला मुख्यालय व खीरी टाउन का अलविदा की नमाज के मद्देनजर भ्रमण किया।

 

भ्रमण के दौरान डीएम-एसपी ने मस्जिदों में मुस्लिम धर्मगुरुओं से मुलाकात कर अलविदा की मुबारकबाद दी। वर्तमान परिस्थितियों के दृष्टिगत कोविड के बढ़ते संक्रमण की रोकथाम पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि आज की तरह ईद में भी लोग अपने घरों में ही नमाज अदा कर, इस वैश्विक महामारी से निजात दिलाने की दुआ करें। सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क का अनिवार्य रूप से प्रयोग करें। इस दौरान डीएम-एसपी ने लोगो से मास्क लगाने,शारीरिक दूरियां बनाये रखने व कोविड-19 के प्रोटोकॉल का अनुपालन किये जाने की अपील की। कस्बे की गलियों ने दवाओं के छिड़काव, सैनिटाइजर कराने व सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। डीएम ने अधिशासी अधिकारी वीरेंद्र यादव को कस्बे में नियमित सफाई कराए जाने व सैनिटाइजर कराए जाने के निर्देश दिए।कस्बे के मुख्य मार्ग,नगर पंचायत ,मार्ग,पट्टी रामदास मार्ग, मखदूम साहब की मस्जिद आदि स्थानों पर सफाई व्यवस्था का जायजा लिया।

डीएम-एसपी ने कस्बे के कुछ सम्भ्रांत लोगो से भी बातचीत कर जायजा लिया। इस मौके पर शारिक खान, हैदर हुसैन, अधिवक्ता मो0 सईद खान, नगर पंचायत खीरी टाउन के अधिशासी अधिकारी वीरेंद्र यादव भी मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

error: Content is protected !!
Close