उत्तरप्रदेशदुनियाराष्ट्रीयलेटेस्ट खबरें

सीएम योगी पहुंचे पहले मुरादाबाद, उसके बाद बरेली इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का किया निरीक्षण

मुरादाबाद से संवाददाता मोहित गुप्ता की रिपोर्ट

सीएम योगी पहुंचे मुरादाबाद, इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का किया निरीक्षण

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को हेलीकॉप्टर से सर्किट हाउस पहुंचे वहां पर सलामी लेने के साथ ही अधिकारियों से औपचारिक मुलाकात की इसके बाद सड़क मार्ग से सीधे सर्किट हाउस से लोको शेड पुल होते हुए कलेक्ट्रेट स्थित इंटीग्रेटेड कोविड-19 कमांड सेंटर पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री के जबरदस्त सुरक्षा व्यवस्था रही।

मुख्यमंत्री का काफिला दिल्ली रोड से गुजरने से पहले ट्रैफिक को रोक दिया गया। राहगीरों की पुलिस से नोक-झोंक भी हुई, लेकिन पुलिस ने किसी को भी जाने की इजाजत नहीं दी। सीएम का काफिला गुजरने के बाद ही लोगों को जाने की इजाजत दी गई।

इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ सर्किट हाउस के लिए रवाना हो गए। इस दौरान उनके साथ मंडलायुक्त आञ्जनेय कुमार सिंह, डीआईजी शलभ माथुर, डीएम राकेश कुमार सिंह और एसएसपी प्रभाकर चौधरी समेत अन्य अफसर मौजूद रहे।

मुरादाबाद से वापस 02:25 बजे बरेली पहुंचेंगे मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री शनिवार को बरेली और मुरादाबाद मंडल मुख्यालय पर अधिकारियों के साथ समीक्षा करेंगे। इसके बाद दोनों मंडलों के अन्य जनपदों से वर्चुअल बैठक कर दिशा निर्देश देंगे। जनप्रतिनिधियों के साथ बातचीत कर हालात की जानकारी लेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजकीय वायुयान द्वारा सुबह 10:25 पर बरेली त्रिशूल एयर फोर्स स्टेशन पहुंचे। 11:10 पर त्रिशूल एयर फोर्स स्टेशन से मुरादाबाद के लिए रवाना हो गए। 02:05 पर सर्किट हाउस मुरादाबाद से बरेली पुलिस लाइन के हेलीपैड के लिए रवाना होंगे 02:30 बजे बरेली पुलिस लाइन पहुंचेंगे। इसके बाद सर्किट हाउस जाएंगे 3:00 बजे तक सर्किट हाउस तक उनके कार्यक्रम को आरक्षित रखा गया है।

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

error: Content is protected !!
Close