उत्तरप्रदेशदुनियालेटेस्ट खबरें

रवि गुप्ता बने पलिया के सोनू सूद ऑक्सीजन की गाड़ी मंगा कर लोगों में किया निशुल्क वितरण

लखीमपुर खीरी से संवाददाता सर्वेश शुक्ला की रिपोर्ट

रवि गुप्ता बने पलिया के सोनू सूद ऑक्सीजन की गाड़ी मंगा कर लोगों में किया निशुल्क वितरण

 

पलिया तहसील इलाके में ऑक्सीजन की किल्लत से आए दिन हो रही जनहानि को देखते हुए पिछले 1 माह से समाजसेवी रवि गुप्ता द्वारा ऑक्सीजन की किल्लत को दूर करने के लिए उत्तराखंड के काशीपुर से निजी खर्चे पर ऑक्सीजन सिलेंडरों की गाड़ियां मंगा कर जरूरतमंद लोगों तक निशुल्क पहुंचाई जा रही है ।

 

जिससे अभी तक तमाम लोगों की जान बचाई जा चुकी है आज समाजसेवी रवि गुप्ता द्वारा करोना कॉल में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए उत्तरांचल से एक पिकअप ऑक्सीजन सिलेंडर मंगा कर लोगों में निशुल्क वितरण किया गया साथ ही जिलाधिकारी लखीमपुर खीरी द्वारा रवि गुप्ता को 20 सिलेंडर लाने की अनुमति भी दी गई है। शीघ्र ही सिलेंडर की गाड़ी भेज कर फिर ऑक्सीजन मंगाई जाएगी इसके अलावा रवि गुप्ता ने तमाम प्रबुद्ध जनों से अनुरोध किया है कि वह लोग भी आगे आएं और ऑक्सीजन की व्यवस्था में लग जाएं।

 

उम्मीद जताई जा रही है कि रवि गुप्ता के अनुरोध पर कुछ और भी लोग आगे आएंगे और ऑक्सीजन की किल्लत को दूर करने में मदद करेंगे। ईश्वर ने चाहा तो जल्द ही पलिया से ऑक्सीजन की कमी दूर होगी। ऑक्सीजन वितरण करने की जिम्मेदारी सामाजिक कार्यकर्ता विकास बाजपेई को दी गई है जरूरत मंद उनसे संपर्क कर सकते हैं वितरण के समय तमाम रोते हुए चेहरे भी खुशी से खिल उठे, अब शायद उनके मरीज की जान बच सके ऐसा वह कहकर बहुत-बहुत आशीर्वाद देकर गए हैं। साथ ही इस कार्य में सहयोग करने के लिए नीरज गर्ग, सतीश श्रीवास्तव ,आकाश गुप्ता ,कमलनाग विजय बाजपेईi भी मौजूद रहे। रवि गुप्ता को सोनू सूद का नाम इसलिए दिया गया है क्योंकि पिछले साल महामारी के समय मैं भी लगातार लोगों की मदद जी जान से करते रहे हैं।

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

error: Content is protected !!
Close