राष्ट्रीय

यूपी-पंजाब सहित इन पांच राज्यों के चुनाव की तारीखों का आज होगा ऐलान, दोपहर 3.30 बजे चुनाव आयोग करेगा घोषणा

Election Commission: साल 2022 में होने वाले पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. बता दें कि शनिवार को इन राज्यों में होने जा रहे चुनावों की तारीखों का ऐलान होने जा रहा है. इसकी घोषणा चुनाव आयोग दोपहर 3.30 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेस के जरिए करने वाला है.

इन पांच राज्यों में होंगे चुनाव

आपको बता दें कि साल 2022 में उत्तर प्रदेश, पंजाब, गोवा,  मणिपुर और उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. हालांकि, देश में बढ़ रहे कोरोना मामलों को देखते हुए इन चुनाव को टालने की मांग की जा रही थी.लेकिन अब चुनाव आयोग आज इन चुनावों की तारीखों का ऐलान करने जा रहा है. बता दें कि चुनाव आयोग शनिवार दोपहर साढ़े तीन बजे प्रेस कॉन्फ्रेस करेगा.

कोरोना के बीच जनता को लुभाने में लगे नेता

वहीं देश में एक बार फिर कोरोना अपने पैर तेजी से पसार रहा है. देश में आज कोरोना के करीब 1.41 लाख नए मामले सामने आए है. बावजूद इसके पांच राज्यों में होने वाले चुनावों के सभी पार्टियों के वरिष्ठ नेता और राज्यों के मुख्यमंत्री हर रोज रैलियों द्वारा जनता से रूबरू हो रहे हैं और उन्हें कई नई सौगातें भी दे रहे हैं. वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी एक बार फिर जनता को लुभाने में लगा हुए है. सीएम ने भी हाल ही में राज्य किसानों को बड़ी राहत देते हुए बिजली के बिल में 50 प्रतिशत तक छूट देने का ऐलान किया है. अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि इन नेताओं के ये वादें उन्हें चुनावों में जीत दिलवाकर सत्ता कुर्सी पर बैठा पाते है या नहीं.

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

error: Content is protected !!
Close