दुनिया

दस साल की बच्चियों से रेप, शरीर पर स्वास्तिक जैसे निशान…, यूक्रेन की सांसद का रूसी सैनिकों पर बर्बरता की हदें पार करने का आरोप

Russia-Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच जंग का आज 43वां दिन है. इस बीच रूसी सैनिकों ने बर्बता की सारी हदें पार कर दी हैं. यूक्रेन की विपक्षी होलोस पार्टी की सांसद लेसिया वासिलेंको ने दावा किया है कि रूसी सैनिक अब बच्चियों से भी रेप कर रहे हैं और उनके शरीर को दाग रहे हैं. इतना ही नहीं यूक्रेनी सांसद ने बताया कि रूसी सैनिक बच्चियों को फांसी पर भी लटका रहे हैं.

शरीर पर स्वास्तिक जैसे निशान बना रहे हैं रूसी सैनिक- सांसद

लेसिया वासिलेंक ने कहा कि रूसी सैनिक 10 साल की उम्र की लड़कियों का रेप करके उनके शरीर पर स्वास्तिक जैसे निशान बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि रूसी सैनिकों ने बच्चियों और कम उम्र की लड़कियों के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी हैं. लेसिया वासिलेंक ने तस्वीर शेयर कर लिखा है, ”बलात्कार और हत्या कर दी गई महिलाओं का क्षत-विक्षत शव. मैं अवाक हूं. मेरा मन क्रोध और भय और घृणा से भरा हुआ है.”

रूसी सेना ने बर्बर आक्रमण से बचने में असमर्थ महिलाओं को फांसी पर लटकाया

इससे पहले मार्च में लेसिया वासिलेंक ने दावा किया था कि रूसी सेना उन महिलाओं का बलात्कार कर रही है और उन्हें फांसी पर लटका रही हैं जो अपने बर्बर आक्रमण से बचने में असमर्थ हैं. वासिलेंको ने कहा था कि 60 साल से ज्यादा उम्र की महिलाओं ने भीषण हमलों को रोकने के लिए पुतिन की सेना की ओऱ से आरोप लगाए जाने के बाद आत्महत्या कर ली.

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

error: Content is protected !!
Close