उत्तरप्रदेशबिजनौरराष्ट्रीय
Trending

परिषदीय विद्यालय के साथ-साथ सभी स्कूलों कॉलेजों में शिक्षक दिवस मनाया गया

बिजनौर शिक्षक दिवस के अवसर पर  डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जीवन परिचय पर प्रकाश डाला गया। डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिन को शिक्षक दिवस के रूप में मनाया जाता हैजहां नजीबाबाद क्षेत्र के ग्राम भागूवाला मैं लिटिल एंजिल  पब्लिक स्कूल भागूवाला में शिक्षक दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया।बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर अतिथियों को मंत्रमुग्ध किया। शिक्षकों के महत्व को उजागर किया एवं शिक्षकों को सरप्राइस के रूप में गिफ्ट देकर सम्मानित किया। वहीं शिक्षकों ने बच्चों को आशीर्वाद देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। वही टॉफी और मिठाई बांटकर बच्चों का मनोबल बढ़ाया।
सोमवार को लिटिल एंजिल पब्लिक स्कूल बेस शाखा द्वारा आयोजित प्रोग्राम की शुरुआत डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के चित्र पर माल्यार्पण करके शुरू की गई। जिनमें छात्र छात्राओं ने शिक्षक नाटकों के माध्यम से अपने जीवन में उनका महत्व बताया।
मुख्य स्कूल प्रबंधक श्री एस ए रजा ने बताया कि दरअसल शिक्षक दिवस भारत के पूर्व राष्ट्रपति डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिन के मौके पर मनाया जाता है।
इस मौके पर स्कूल प्रबंधक ने सभी टीचर्स व शिक्षको  को गिफ्ट देकर सम्मानित किया।
लिटिल एंजिल पब्लिक स्कूल भागूवाला के सभी सर्व सम्मानित टीचर्स। श्री कृष्णा कुमार, श्रीमती जीनत, श्रीमती साक्षी शर्मा, श्रीमती शिवानी, श्रीमती हसीबा, श्रीमती लक्ष्मी,श्रीमती सबीना परवीन, श्रीमती रानी, श्रीमती प्राची, श्री अन्नु पाल। सभी टीचर व शिक्षकों ने बच्चों को सही मार्गदर्शन व सही दिशा निर्देश देकर बच्चों को टॉफी वह मिठाई खिलाकर बच्चों के साथ खूब  घुल मिलकर शिक्षा दिवस मनाया। और बच्चों का मनोबल बढ़ाया।

 

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

error: Content is protected !!
Close